राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इन दिनों हाड़ौती संभाग के दौरे पर हैं. वह यहां कई विधानसभाओं में बैठकें कर रही हैं। अपनी सभाओं में वसुंधरा राजे भी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साध रही हैं। पूर्व सीएम ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ईआरसीपी प्रोजेक्ट बीजेपी सरकार ने शुरू किया था, जिसे अब बीजेपी सरकार पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि हमारा काम जनता के हित की योजनाओं को आगे बढ़ाना है, जबकि गहलोत सरकार का काम उन्हें रोकना है।

वसुंधरा राजे ने कहा कि बीजेपी सरकार आएगी और ऐसी व्यवस्था बनाएगी कि पेपर कभी लीक नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में जो चमकते सितारे दिखते हैं, उनकी चमक लंबी नहीं होती। राजनीति में जो सीधे और सरल होते हैं उनकी चमक स्थाई होती है। पूर्व सीएम ने बारां-अटरू, अंता, बांरा, किशनगंज और छबड़ा में भाजपा प्रत्याशी कंवर लाल मीना, ललित मीना, राधेश्याम बैरवा और प्रताप सिंह सिंघवी के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कांग्रेस को जमकर निशाने पर लिया।

राजे ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारी नेतृत्व में बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। पीएम मोदी दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं, जिनके प्रयासों से जनवरी में राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और पूरा देश इसे देखने आएगा।” राजे ने कहा कि सीएम गहलोत ने अपने विधायकों को छूट दे रखी है। खूब लूटो, बारां जिला इस काम में प्रदेश और राजस्थान में देश में सबसे ऊंचे पायदान पर पहुंच गया है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए उनकी सरकार ने जो अभय कमांड सेंटर खोला था। वह इस सरकार ने बन्द करवा दिए। इससे राज्य में अपराध अनियंत्रित हो गये तथा महिलाओं एवं दलितों पर अत्याचार में राज्य प्रथम स्थान पर आ गया।

आपको बता दें कि वसुंधरा राजे 9 और 10 नवंबर को कोटा संभाग के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगी. भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ ने बताया कि विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे 9 नवंबर को झालरापाटन विधानसभा पिड़ावा, हरनावदा गजा, ढ़ाबलाभोज, दांता, बोलिया बारी, सरखेड़ी, रामपुरिया, शेरपुर, गुराड़िया, धरोनियां, हनोतिया, हिम्मतगढ़, तेलियाखेड़ी, बानौर, चंवली, कालीतलाई, सुवांस, राजपुर होते हुए झालावाड़ में रात्रि विश्राम करेंगी.

10 नवंबर को पूर्व सीएम डग विधानसभा के भीलवाड़ी, पिपलिया, गरनावद, घटोद, सुलिया, भवानीमंडी, गुराड़िया जोगा, भैसानी, मिश्रोली, सिलेहगढ़, करावन, पगारिया, गुराड़िया कलां, हरनावदा, डग, रोझाणा, गंगधार, चैमहला, डग के तलावली होते हुए उन्हैल होते हुए नागेश्वर में रात्रि विश्राम करेंगी। पूर्व जिला अध्यक्ष जैन ने बताया कि इन दौरों के दौरान वसुंधरा राजे कार्यकर्ताओं सहित आमजन से संपर्क करेंगी।