अलवर में पानी की समस्या से परेशान लोगों ने अनोखा प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन की चर्चा पूरे दिन शहर में होती रही। विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में पानी की कमी से परेशान लोगों ने कॉलोनी की गली के बाहर एक बड़ा सा बैनर लगा दिया है और लिख दिया है, बांस वाली गली की तरफ से कोई भी प्रत्याशी हमारी गली में वोट मांगने आने का कष्ट न करें।

अलवर के वार्ड नंबर 17 व 18 स्थित बांस वाली गली में लंबे समय से पानी की समस्या बनी हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि वे कई बार जलदाय विभाग, जिला कलेक्टर और जन प्रतिनिधियों को अपनी समस्या बता चुके हैं, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हुआ।

आए दिन पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। पैसे वाले लोग तो टैंकर खरीदकर भर लेते हैं, लेकिन आम और गरीब लोगों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है, जिससे आज स्थानीय लोग परेशान हो गए और पहले इकट्ठा हुए और फिर गली के बाहर एक बैनर लगा दिया, जिस पर लिखा था कि बांस वाली गली की तरफ से कोई भी प्रत्याशी हमारी गली में वोट मांगने आने का कष्ट न करें, निवेदक सभी मोहल्लेवासी हैं। इलाके में इस पोस्ट की जानकारी जंगल की आग की तरह शहर में फैल गई, लोग इसे देखने के लिए यहां आने लगे।