जोधपुर शहर के बासनी थाना इलाके में एम्स के सामने ओवरब्रिज पर ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया। महिला की दर्दनाक मौत हो गई, शव को एम्स अस्पताल में रखा गया है, फिलहाल उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक ओवर ब्रिज पर दूसरे ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में पाली रोड से एम्स की ओर आ रहे ट्रक ने आगे चल रही महिला को टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि महिला के शरीर का अगला हिस्सा ट्रक के टायर के नीचे बुरी तरह फंस गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को एम्स अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल के पास एक दस्तावेज मिला जिसमें सूरसागर क्षेत्र का पता था, ऐसे में कंट्रोल रूम से टीम सूरसागर क्षेत्र में भेजी गई। पुलिस ने अभी तक महिला की पहचान उजागर नहीं की है।

हादसे के बाद ओवर ब्रिज पर करीब 1 किमी लंबा जाम लग गया। जिस पर ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को साइड में करवाकर रास्ता खुलवाया गया। बासनी ओवरब्रिज और उसके नीचे ट्रांसपोर्ट नगर चौराहा लंबे समय से हादसों का प्वाइंट बना हुआ है। पुलिया के घुमावदार होने से पहले भी यहां कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।