राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा क्षेत्र के लांबाहरिसिंह कस्बे में स्थित हरि सागर कुंड में नहाने गए तीन लड़के पानी में डूब गए. आसपास के लोगों ने दो लड़कों को बचा लिया, लेकिन एक की गहरे पानी में जाने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार लांबाहरिसिंह कस्बे में धुलंडी के अवसर पर मंगलवार की सुबह होली खेलने के बाद तीन चचेरे भाई बारह खंभा छतरी के हरिसागर कुंड में स्नान करने गई थे। बंटी (19) पुत्र महावीर प्रजापत, सूरज (19) पुत्र हंसराज प्रजापत व हनुमान (16) पुत्र गोपी नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए। इसी दौरान तीनों को पानी में डूबता देख बाहर खड़ा जीतराम जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर कुंड में नहा रहे अन्य युवकों अखिलेश वैष्णव, वीरेंद्र माली व राम प्रसाद जांगिड़ ने सूरज व हनुमान को पानी से बाहर निकाला और जान बचाई, लेकिन बंटी का पता नहीं चल सका।

इधर, घटना की सूचना पर एएसआई राम नारायण पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बंटी की तलाश के लिए गोताखोर समसुद्दीन मंसूरी को मौके पर बुलाया गया। करीब आधे घंटे की तलाश के बाद बंटी को खोजा गया और अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उप सरपंच संजय पराशर ने बताया कि बादशाह की सवारी गांव से निकल रही थी। सभी लोग होली खेल रहे थे, इसी दौरान पता चला कि 3 लड़के पूल में डूब गए हैं। तीनों चचेरे भाई एक साथ कुंड में नहाने गए। इस दौरान बंटी की पानी में डूबने से मौत हो गई। बंटी अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था, उसकी मौत से परिजन का रो रोकर बुरा हाल है।