जयपुर में पिकअप पलटने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के वक्त गाड़ी में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। इनमें से 36 लोग घायल हो गए। पांच एंबुलेंस की मदद से उन्हे बस्सी जिला अस्पताल ले जाया गया। 6 लोगों को जयपुर एसएमएस रेफर किया गया है। घटना बस्सी इलाके में झाड़ की बावड़ी स्थित टोल प्लाजा के पास की है। हादसा तेज रफ्तार पिकअप का टायर फटने से हुआ।

पिकअप सवार लोग दौसा के सिकंदरा इलाके से जोबनेर स्थित ज्वाला माता के स्वामणी कार्यक्रम में जा रहे थे। पिकअप में करीब 40 लोग सवार थे। बस्सी पहुंचने पर अचानक पिकअप का टायर फट गया। इससे पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को बस्सी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त पिकअप को किनारे कराकर जाम खुलवाया। यातायात सुचारू कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उप जिला अस्पताल बस्सी के प्रभारी डॉ. विजेंद्र सिंह मीना ने बताया- गंभीर घायलों को एंबुलेंस की मदद से जयपुर एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया है। जिन लोगों को मामूली चोटें आई थीं। उनका इलाज किया जा रहा है। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। एक ही पिकअप पर तीन दर्जन से अधिक लोग बैठे थे और सवामणि के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।