सीकर। हिस्ट्रीशीटर ने स्कॉर्पियो गाड़ी में पेट्रोल भरवाकर रुपए देने की जगह जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने करीब 40 किलोमीटर पीछा कर हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को गिरफ्तार किया।

सीकर एसपी करन शर्मा ने बताया कि धोद थाने का हिस्ट्रीशीटर हरिसिंह नई स्कॉर्पियो गाड़ी लेने के बाद अपने साथी सुरेंद्र कुमार के साथ पेट्रोल डलवाने के लिए लोसल इलाके के परमानंद फिलिंग स्टेशन पर पहुंचा। जहां नटवर सिंह मौजूद था। हरिसिंह ने गाड़ी में पेट्रोल तो डलवा लिया लेकिन जब नटवर ने पेट्रोल के 4800 रुपए मांगे तो हरिसिंह और उसके साथी सुरेंद्र सिंह ने नटवर को हाथ-पैर तोड़ने और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों गाड़ी लेकर फरार हो गए।

नटवर ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सीओ दांतारामगढ़ जाकिर अख्तर और लोसल थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह ने तुरंत टीम के साथ आरोपी का पीछा करना शुरू कर दिया। पेट्रोल पंप से करीब 40 किलोमीटर दूर से घेरकर पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपी हिस्ट्रीशीटर हरिसिंह बिजारणियां (50) और सुरेंद्र कुमार जाट (22) से पूछताछ में जुटी है। एसपी करण शर्मा ने बताया कि आरोपी हरिसिंह पर पूर्व में 26 जबकि और सुरेंद्र पर एक मुकदमा है।