पति-पत्नी के बीच झगड़े के बाद पत्नी नाराज होकर पीहर चली गई। जब पति उसे मनाने के लिए ससुराल गया तो पत्नी और उसके सालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान सालें ने कट्टे से फायर कर दिया। सिर में गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर करीब 1 बजे हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत खेदासरी की है।

रावतसर थाना अधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि रावतसर के पास खेदासरी ग्राम पंचायत से सूचना मिली कि एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लहूलुहान मृतक के शव को कब्जे में लेकर रावतसर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक बलबीर (35) पुत्र मंगलाराम निवासी श्रीगंगानगर जिला अपनी पत्नी कोयली को लेने ससुराल आया था।

बलवीर शनिवार को अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए बाइक से अपने ससुराल खेदासरी पहुंचा था। वहां मृतक की पत्नी कोयली, साले कालूराम और शंकर बावरी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस दौरान मृतक के साले ने घर में पड़ी अवैध टोपीदार बंदूक से गोली चला दी। गोली सीधे सिर में लगने से बलबीर की मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक लहूलुहान हालत में पड़ा था। उनकी मृत्यु हो चुकी थी। इस पर शव को रावतसर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मृतक का भाई रामकुमार पुत्र मंगलाराम बावरी मौके पर पहुंच गया है। परिजनों ने साले के खिलाफ मृतक की गोली मारकर हत्या करने की रिपोर्ट दी है। इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।