अजमेर के नसीराबाद सदर थाना इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। झगड़े के कारण पत्नी के चले जाने के बाद से युवक अवसाद से पीड़ित था। नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

नसीराबाद सदर थाना पुलिस के अनुसार कंकालाना गांव निवासी शकील ने बुधवार रात घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जब उसे फंदे पर लटका देखा तो घर में हड़कंप मच गया। उसे फंदे से उतारकर अजमेर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने शव को मोर्चरी में रखवाया और नसीराबाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी। गुरुवार सुबह नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। नसीराबाद सदर थाना पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

शकील के चाचा इस्माइल ने बताया कि तीन दिन पहले शकील और उसकी पत्नी शकीला के बीच झगड़ा हुआ था। इससे नाराज होकर उसकी पत्नी पीहर चली गयी। तभी से वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। डिप्रेशन के चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक शकील ड्राइवर का काम करता था। 4 साल पहले ही उसकी शादी हुई थी।