जयपुर में क्राइम ब्रांच के एसआई के घर से लाखों रुपए के गहने और नकदी चोरी हो गए। घटना के दौरान सब इंस्पेक्टर जयकिशन सवाई माधोपुर गणेश मेले में ड्यूटी करने गये थे। जब मैं घर लौटा तो देखा कि दरवाजा बंद है, लेकिन अंदर का गेट टूटा हुआ है। बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपये के चोरी कर ली। जय किशन की शिकायत पर मानसरोवर थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मानसरोवर थाना पुलिस ने बताया- जीवन विहार मानसरोवर में रहने वाले एसआई के घर से लाखों रुपए की चोरी हुई है। एसआई जयकिशन 17 सितंबर से 20 सितंबर तक सवाई माधोपुर में ड्यूटी पर गए थे। इस दौरान घर सूना था। देर रात जब जय किशन घर पहुंचा। घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। साथ ही अंदर के दरवाजे टूटे हुए थे। घर का पूरा सामान बिखरा हुआ मिला। आभूषण के बैग और सेंट बिखरे हुए मिले। आभूषण नहीं मिले।

पीड़ित की रिपोर्ट के मुताबिक, घर से 7 तोला सोने का हार, 2.5 तोला सोने का हार, एक तोला सोने की 4 बालियां, 8 ग्राम सोने की चेन, 12 ग्राम सोने की चेन, 8 ग्राम सोने की अंगूठी, एक हीरे की अंगूठी, डेढ़ लाख नकद, 17 ग्राम सोने का मंगलसूत्र, 8 ग्राम सोने की दो बालियां, 250 ग्राम चांदी की पायल, 200 ग्राम चांदी की पायल और एक (लगभग) चांदी की पायल, चूड़ी आदि 70 हजार रुपये नकद चोरी हुई है। इसकी बाजार कीमत करीब 12 लाख रुपये बताई जा रही है। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस टीम कॉलोनी में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।