जयपुर के मैरिज गार्डन में लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। मेहमान बनकर आए दो बदमाशों ने नजर बचाकर बैग चुरा लिया। दोनों बदमाशों की करतूत मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। हरमाड़ा थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

थानाप्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया- चौमू निवासी इंदु देवी सोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया- 29 नवंबर को उनके बेटे राहुल सोनी की शादी का कार्यक्रम रजवास स्थित मेरिकेल मैरिज गार्डन में था। मंच पर फोटो सेशन के दौरान इंदु देवी ने अपने हाथ में रखा बैग पास की कुर्सी पर रख दिया। कुछ देर बाद जब बैग संभाला तो वह गायब मिला। चोरी का पता तब चला जब काफी तलाश के बाद भी बैग नहीं मिला।

मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो चोरों की करतूत कैद हो गई। वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान दो बदमाश मेहमान बनकर मैरिज गार्डन में घुस आए। बदमाशों ने नजर बचाकर उनका बैग चुरा लिया। पीड़ित ने बताया कि बैग में सोने-चांदी के आभूषण और 2.50 लाख रुपये रखे थे। पीड़िता की शिकायत पर हरमाड़ा थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।