अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र में मंगलवार को नाका मदार पुलिस चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े विवाहिता को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद आरोपी स्कूटी से फरार हो गया। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की बात पुलिस के सामने आई है। फिलहाल पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई है।
विवाहिता को अस्पताल पहुंचाने वाले कुंदन नगर निवासी प्रत्यक्षदर्शी पिंटू सांखला ने बताया कि वह नाका मदार चौकी के पास चाय पी रहे थे। तभी स्कूटी पर आई एक युवती का पीछा करते हुए एक युवक आया जिसने आव देखा ना ताव और युवती पर चाकू से सीने पर कई वार किए। युवती को लहुलुहान हालत में छोड़कर आरोपी स्कूटी लेकर भाग छूटा। सांखला ने कहा कि उन्होंने आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। इसके बाद वह युवती को कार में लेकर जेएलएन अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।
दिनदहाड़े हुई चाकूबाजी की घटना से आस पास में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट, डीएसपी सुनील सिहाग, डीएसपी छवि शर्मा, अलवर गेट थानाधिकारी श्याम सिंह चारण, उपनिरीक्षक दातार सिंह सहित अन्य जेएलएन अस्पताल पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों के साथ ही मृतका के परिजन से भी जानकारी ली।
जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बताया कि राजा साईकिल चौराहा के पास धौलाभाटा निवासी 32 वर्षीय कीर्ति सोनी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया गया है। मामला क्या है, फिलहाल पुलिस जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं आरोपी गुर्जरवास का रहने वाला विवेक सिंह उर्फ विवान बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में भी पुलिस जुट गई है।
मृतका का पति जेल में 
जानकारी के मुताबिक मृतका कीर्ति सोनी का पति चेक बाउंस के मामले में जेल में बंद है। कीर्ति सोनी को प्रेम प्रसंग के चलते ही विवेक उर्फ विवान ने मौत के घाट उतारा है। हत्या के वास्तविक कारणों की जांच पुलिस कर रही है।