जिस कुएं में 8 साल पहले बड़े भाई की मौत हुई थी उसी कुएं में सोमवार को छोटा भाई गिर गया, जिसे लोगों ने बाहर निकाल हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया लेकिन बुधवार को छोटे भाई की मौत हो गई। यह न्यूज सुनकर पूरे गांव में मातम छा गया।

बता दें कि अलवर जिले के ततारपुर थाना क्षेत्र के सोहरखा खुर्द गांव में सोमवार को 34 साल का युवक घर के पास में बने 200 फीट गहरे कुएं में गिर गया। उसे पता चलते ही ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया, हालांकि वह गंभीर घायल हो गया जिसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी कुएं में गिरने से 8 साल पहले बड़े भाई की भी मौत हो गई थी।

ग्रामीणों ने बताया कि नीर पुत्र रामलाल उम्र 34 साल मजदूरी का काम करता था। सोमवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे वह घर से खेत की तरफ जा रहा था। कुछ ही दूरी पर पैर फिसलने से वह कुएं में जा गिरा। इसके बाद आसपास के लोगों ने मिलकर कुएं से बाहर निकाला और हॉस्पिटल भिजवाया।

परिजनों ने बताया कि 8 साल पहले नीर के बड़ भाई श्रवण की भी इसी कुएं में गिरने से मौत हो गई थी। अब घर में कोई कमाने वाला नहीं है। नीर के भरोसे 3 बच्चे सहित पूरे परिवार का घर खर्च चलता था। दूसरे भाई की भी उसी कुएं में गिरकर मौत होने से गांव में मातम छा गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।