डीग में राजस्थान पुलिस के जवान का अश्लील फोटो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो कैथवाड़ा थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की है। डीग पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की वायरल फोटो की पुष्टि की है। महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए फोटो वायरल होने के बाद पुलिस की आलोचना होने लगी।

पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश ज्योति उपाध्याय ने खुद मामले की जांच की जिम्मेदारी संभाली। जानकारी के मुताबिक कमरुद्दीन खान कैथवाड़ा थाने में तैनात हैं। आरोप है कि उसने दलाल के जरिए महिला को थाने के सरकारी क्वार्टर में बुलाया। क्वार्टर में आते ही कैथवाड़ा थाना प्रभारी ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और महिला के साथ आपत्तिजनक हरकतें करने लगा।

महिला को शायद पुलिस अधिकारी की हरकतों का पहले से ही अंदाजा था। तभी उसने पुलिसकर्मी की हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। कुछ ही देर में महिला के मोबाइल फोन से ली गई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। फोटो वायरल होने के बाद डीग पुलिस की काफी किरकिरी होने लगी। थानेदार का यह मामला कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह तक भी पहुंचा। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों की ओछी हरकतों से विभाग की छवि खराब होती है। मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि महिला के साथ रंगरलियां मनाते थाना प्रभारी की फोटो पुलिस महानिदेशक को भेज दी गई है। जल्द ही आरोपी थानेदार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जायेगी।

डीग पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश ज्योति उपाध्याय ने पुष्टि की कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो कैथवाड़ा थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की है। फोटो में कमरुद्दीन खान महिला के साथ आपत्तिजनक हरकत करते नजर आ रहे हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद थाना प्रभारी कमरुद्दीन को निलंबित कर दिया गया है। विभागीय जांच पूरी होने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।