राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा लगाए जा रहे हैं महंगाई राहत कैम्प में जनसैलाब उमड़ रहा है और आमजन को महंगाई से राहत मिल रही है । निगम अध्यक्ष राठौड़ आज राजस्थान सरकार द्वारा दस जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए आम जनता को लाभान्वित करने के लिए पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम नांद मे आयोजित महंगाई राहत केम्प के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि की हैसियत से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान मॉडल स्टेट के रूप में उभर रहा है और राजस्थान की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आमजन को महंगाई से राहत पहुंचाने के लिए सतत प्रयासरत है।
उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि के साथ-साथ समाजसेवी संस्थाएं एंव स्वयं सेवी संस्थाएं समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को राहत प्रदान करें । राहत कैम्प बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि ₹500 में गैस सिलेंडर, चिरंजीवी योजना, दुर्घटना बीमा 100 युनिट घरेलु मुफ्त बिजली, किसानों को दो हजार यूनिट बिजली योजना, फूड पैकिंग, कामधेनु योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन एवं मनरेगा में 125 दिन रोजगार के लिए महंगाई राहत कैम्प में पंजीकरण अवश्य करवाएं ।उन्होंने कहा कि राजस्थान अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं से राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार रिपीट होगी ।
निगम अध्यक्ष राठौड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजस्थान की तर्ज पर भाजपा शासित प्रदेशों में जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर महंगाई से राहत दिलाने की का आग्रह किया। निगम अध्यक्ष राठौड़ ने इस अवसर महंगाई राहत कैंप का फीता काटकर उद्घाटन किया एवं लाभान्वितों को गारंटी कार्ड वितरित किए । इस अवसर पर महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति अजमेर के संयोजक एवं पूर्व विधायक डाँ श्री गोपाल बाहेती, उपखंड अधिकारी निखिल कुमार, तहसीलदार संदीप कुमार, नायब तहसीलदार सोदाना राम, विकास अधिकारी विजय सिंह, नांद सरपंच विष्णु सिंह राठौड़, कृपाल सिंह राठौड़, जनक राज सिसोदिया, शक्ति सिंह रावत, घनश्याम सिंह राठौड़ सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।