जगतपुरा रेलवे स्टेशन के पास बाइक पर आए बदमाशों ने एक व्यक्ति पर लाठी-डंडों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया अस्पताल में रखवाया। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके।

जवाहर सर्किल थाना सीआई विनोद ने बताया कि मृतक चन्द्राश मीना (50) खोरा बस्सी का रहने वाला था। वह जगतपुरा बिजली विभाग में संविदा ड्राइवर के रूप में काम करता था। गुरुवार सुबह चंद्रेश जगतपुरा रेलवे स्टेशन आया।

ट्रेन में सीट पर बैठने को लेकर उसका कुछ लड़कों से विवाद हो गया। जगतपुरा स्टेशन से उतरकर वह एक चाय की दुकान के पास खड़ा था। तभी बाइक सवार बदमाश आए और उन पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। बदमाश उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। सूचना पर पहुंची जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने चंद्राश को जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस का मानना है कि ट्रेन में सीट को लेकर विवाद हुआ है। माना जा रहा है कि इन्हीं लड़कों ने चंद्राश पर हमला किया। कान में चोट लगने से उनकी मौत हो गई। हालांकि अभी तक आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।