सीकर के सदर थाना इलाके में अवैध हिस्सा नहीं देने पर बदमाशों ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की। बदमाश टोल प्लाजा से तीन लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। अब टोल मैनेजर ने सीकर के सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सीकर के सेवद बड़ी टोल प्लाजा के मैनेजर सुरेंद्र कुमार ने सदर थाने में रिपोर्ट दी है कि 9 जुलाई की रात करीब 11:30 बजे एक स्कॉर्पियो और 7-8 बिना नंबर की कैंपर गाड़ियां टोल प्लाजा पर पहुंचीं, जिनमें करीब 25 से 30 लोग सवार थे।

बदमाशों ने टोल कर्मचारी कानाराम, हरिसिंह, मुकेश, अमित, बंटी और धनराज के साथ भी मारपीट की और धमकी दी कि अगर टोल चलाना है तो अरविंद ओला और उसके साथियों को हिस्सा देना होगा।अगर हिस्सा नहीं दिया तो टोल नहीं चलने दिया जाएगा।

ऐसे में डर के मारे मजदूर अपनी जान बचाने के लिए खेतों की ओर भाग गए। इसके बाद बदमाशों ने टोल पर केबिन में लगे इलेक्ट्रॉनिक सामान समेत अन्य सामान तोड़ दिया। जिसकी कीमत करीब 15 से 20 लाख रुपये है। इसके अलावा बदमाशों ने टोल केबिन में रखे करीब तीन लाख रुपये भी लूट लिए।

बदमाशों ने अरविंद होना को हिस्सेदारी सौंपने या हर माह रंगदारी देने की धमकी दी। फिलहाल सदर थाना पुलिस ने अरविंद ओला और संजय धायल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।