सीकर के रींगस इलाके में तीन बदमाशों ने एक कार लूट ली। बदमाशों ने पहले कार मालिक को झांसा देकर रुकवाया और फिर कार लूटकर भाग गए। फिलहाल रींगस पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

श्रीमाधोपुर क्षेत्र निवासी लोकेश कुमार ने रींगस में रिपोर्ट देकर बताया कि 7 नवंबर की रात करीब 9:20 बजे वह अपनी ईकोस्पोर्ट कार लेकर रींगस के खाटू मोड़ पर खड़ा था। इसी दौरान तीन लड़के वहां आए और लोकेश से कहा कि खाटूश्यामजी छोड़ दो, हम तुम्हें 500 रुपए देंगे। ऐसे में लोकेश उन तीनों को लेकर वहां से चला गया।

लांपुवा के पास तीन लड़कों में से एक ने शौचालय जाने को कहा। ऐसे में लोकेश ने सड़क किनारे कार रोक दी, जिसके बाद तीनों युवकों ने लोकेश को पीटना शुरू कर दिया और उसे कार के नीचे फेंक दिया और कार लेकर भाग गए। लोकेश ने बताया कि उसका मोबाइल और अन्य दस्तावेज भी उसी कार में थे।

लोकेश का कहना है कि जब उसने अपने स्तर पर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कराई तो पता चला कि कार लूटने के बाद बदमाश रींगस की तरफ आए थे। लोकेश के मुताबिक, उन्होंने कार का नया मॉडल खरीदा था और अब तक इसकी तीन से चार किश्तें जमा हो चुकी हैं। लोकेश का कहना है कि कार में बैठे तीनों बदमाशों की आवाज सुनकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वे आसपास के इलाके के रहने वाले हैं। फिलहाल रींगस पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।