जयपुर में बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान नाहरगढ़ इलाके में सरस्वती कॉलोनी निवासी नंद किशोर उर्फ नंदू (52) के रूप में हुई है। मृतक रेलवे स्टेशन के पास कूरियर का काम करता था। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सदर थाना क्षेत्र के फूंस के बंगले रोड की है।

सदर थाने के एसआई मुकेश ने बताया- देर रात करीब 12 बजे इलाके में निर्मम हत्या की सूचना मिली। मौके पर पहुंची टीम ने बताया कि कूरियर का काम करने वाले एक शख्स के सिर पर वार कर गर्दन काट दी। हत्यारों ने गर्दन का आधे से ज्यादा हिस्सा चाकू से रेत दिया। पुलिस ने जब शव देखा तो एक बार पुलिस भी सिहर उठी। पुलिस ने शव को एसएमएस की मोर्चरी में रखवाया।

सदर थाना पुलिस ने घटना के बाद इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। अब तक पुलिस 24 से अधिक संदिग्धों, नशेड़ियों से पूछताछ कर चुकी है। आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

सदर थाना पुलिस के अनुसार, मृतक नंद किशोर का कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर लोगों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद बदमाशों ने पहले उसके साथ मारपीट की। फिर गर्दन काट कर हत्या कर दी।