रविवार शाम अपराधी को पकड़ने दौसा गई जयपुर कमिश्नरेट की सीएसटी टीम पर एक बदमाश ने जयपुर लौटते समय फायरिंग कर दी। हाथ में लगी गोली से पुलिस हेड कांस्टेबल घायल हो गया। घायल हेड कांस्टेबल ने दूसरा फायर करने के लिए देसी कट्टा लोड कर रहे बदमाश को पकड़ लिया। फायरिंग की सूचना पर पहुंची बस्सी थाना पुलिस ने हथियारबंद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त आयुक्त (प्रथम) कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि सीएसटी टीम में शामिल एएसआई उम्मेद सिंह और हेड कांस्टेबल नेमीचंद रविवार को अपराधी को पकड़ने दौसा गए थे। देर शाम दोनों कार से जयपुर लौट रहे थे। रास्ते में आगरा हाईवे पर बस्सी क्षेत्र के बैनाड़ मोड़ पर हेड कांस्टेबल नेमीचंद को बदमाश सुनील उर्फ सुल्तान कार में बैठा दिखाई दिया। बदमाश सुल्तान जवाहर नगर थाने के एक आपराधिक मामले में फरार चल रहा था।

उन्होंने बदमाश सुनील को एक बार पहले भी वर्ष-2019 में पकड़ा था। बैनाड़ा मोड़ पर जैसे ही पुलिसकर्मियों ने उनकी कार रोकी। पुलिस को देखते ही बदमाश सुनील ने देसी कट्टे से फायरिंग कर दी। गोली हेड कांस्टेबल नेमीचंद को छूती हुई निकल गई। जिससे उनके हाथ और सीने में चोट लग गई। वहां फायरिंग करने के बाद आरोपी सड़क पार कर दूसरी तरफ भाग गए। इसी बीच उसने दूसरा फायर करने के लिए देसी कट्टा लोड करना शुरू कर दिया। गोली लगने से घायल हेड कांस्टेबल नेमीचंद ने सड़क पार कर बदमाश सुनील को पकड़ लिया।

पकड़ा गया बदमाश सुल्तान उर्फ सुनील जवाहर नगर के टीला नंबर 2 का रहने वाला है। उसके खिलाफ जवाहर नगर, खोह नागोरियान और सांगानेर समेत कई पुलिस स्टेशनों में रंगदारी के 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।