भारतीय जनता पार्टी श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल की बैठक मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंघल की अध्यक्षता में केंद्रीय विधायक प्रवास योजना के तहत भरतपुर विधानसभा में उत्तराखंड के देहरादून से आए विधायक खजान दास एवं विधानसभा संयोजक अरविंद पाल के मुख्य अतिथि में आतिथ्य में संपन्न हुई

सर्वप्रथम अतिथियों ने मां भारती पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए दीप प्रज्वलित कर बैठक की विधिवत शुरुआत की जिसमें प्रवासी विधायक योजना के तहत प्रवास पर आए विधायक खजान दास ने मंडल की कार्यकारिणी के साथ पार्टी की सक्रियता व कार्य शैली के बारे में विस्तृत जानकारी ली।

तथा साथ ही आनंद विद्या मंदिर शक़्क्तिकेन्द्र पर मण्डल के सभी शक्ति केंद्रों के संयोजको के साथ विस्तृत चर्चा कि इसके साथ ही विजय बूथ संकल्प अभियान के तहत बूथ संख्या 47 पर बूथ अध्यक्षों व बूथ कार्यकारिणी के से पार्टी की स्तिथि की जानकारी लेते हुए मजबूती पर बल दिया।

अरविंद पाल में बताया कि प्रवासी विधायक 7 दिवसीय प्रवास पर भरतपुर विधानसभा में सभी मंडलो पर प्रवास करेंगे । एवं शक्ति केंद्र व बूथ कार्यकरिणी के बारे में जानकारी लेते पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। आज सभी कार्यकर्ताओं के साथ असहाय, निशक्त व कच्ची बस्ती के बच्चों के साथ प्रवासी विधायक ने भोजन किया। इस समय पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए मजबूती से एकजुट होकर काम करने के लिए संकल्पबद्ध है। पार्टी के प्रदेश व्यापी सदस्यता अभियान के तहत ग्राम तुहिया में बड़ी संख्या में सदस्यता अभियान चलाया गया।

जिसमे संयोजक मुकेश सिंघल एवं सहसंयोजक मोहित चतुर्वेदी ने बताया पार्टी का प्रदेश स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है। इसमें अधिक से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य है जिसमें पार्टी विभिन्न धार्मिक स्थलों स्कूलों कॉलेजों व व्यापारी वर्ग सभी के सहयोग से कैंप लगाकर सदस्य बनाए जाएंगे इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष गिरधारी तिवारी विस्तारक अमरसिंह मंडल अध्यक्ष उमाशंकर शर्मा विष्णु लोहिया सुनील प्रधान ब्रजेश अग्रवाल,मुकेश सिंघल मोहित चतुर्वेदी गोविंद सिंह ठेई मण्डल अध्यक्ष चिकसाना देवेंद्र चामण अनुपम सिंह हरदीप पीर नगर,नरेश जाटव,दिनेश सिनसिनीवार ,ऋषभ, आदि उपस्थित रहे

संवाददाता- आशीष वर्मा