घरेलू परेशानी और कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। आरोपी तीनों के शव घर में छोड़कर भागा। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ोसियों से परिवार के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने देर रात हत्यारे को जयपुर के कनकपुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

घटना रविवार को जयपुर के करधनी थाना इलाके में हुई। सीआई उदय सिंह यादव ने बताया कि अमित कुमार उर्फ करण यादव मूलत: हुसैन गंज, फतेहपुर, यूपी का रहने वाला है। जो काफी समय से सरना डूंगर क्षेत्र में रह रहा है और एक अगरबत्ती फैक्ट्री में काम करता है। आरोपी ने काफी समय पहले किरण से प्रेम विवाह किया था।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी पर दो लाख रुपये का कर्ज था। अमित ने हाल ही में अपनी साली की शादी भी की थी। इसको लेकर कई दिनों से गृहकलह चल रहा था। ऐसे में 17 नवंबर की रात को उसने कमरे में सो रही अपनी पत्नी किरण और 11 साल की बड़ी बेटी प्रिया के सिर पर वार कर हत्या कर दी। फिर कमरे का गेट बंद कर दिया. इसके बाद अगले दिन वह अपनी 6 साल की छोटी बेटी रिया को लेकर बाहर घूमता रहा। बाहर ही खाना खिलाया।

18 नवंबर की रात वह अपनी छोटी बेटी रिया के साथ दूसरे कमरे में सोया था। 19 नवंबर की सुबह करीब 4 बजे उस ने हथौड़े से हमला कर रिया की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह कमरों में ताला लगाकर घर से निकल गया। ऐसे में जब उसी घर में रहने वाले अन्य लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घर की देख रेख करने वाले हनुमान सैनी की ओर से हत्या का मामला दर्ज किया। इधर आरोपी को रविवार रात कनकपुरा रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया। मृतक किरन के परिजनों को सूचना दी।