झुंझुनू में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी। उसने अपनी गर्लफ्रेंड की गर्दन पर एक के बाद एक चार बार वार किए। इसके बाद प्रेमी अपने मामा के घर गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले प्रेमी ने व्हाट्सएप स्टेटस पर अपनी प्रेमिका के साथ अपनी एक फोटो भी पोस्ट की। साथ में लिखा- माई लाइफ, जो मेरा है, बस मेरा है, किसी का नहीं हो सकता, मैं किसी से समझौता नहीं कर सकता।

मामला झुंझुनूं के गड़गौड़जी थाना इलाके के हांसलसर गांव का है। घटना देर रात 1 बजे की है। युवक और युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। युवक शादीशुदा है। तीन साल पहले शादी हुई थी। शादी के एक साल बाद युवक की पत्नी उसे छोड़कर चली गई। वहीं, मृतक प्रियंका (20) अविवाहित थी। बीएड की तैयारी कर रही थी। मृतक युवक सुरेश पुत्र धर्मपाल (32) शराब का ठेका चलाता है। धर्मपाल के पास गांव में ही दो ठेके हैं। युवक के खिलाफ अवैध शराब तस्करी के चार-पांच मामले दर्ज हैं।

युवक और युवती काफी समय से रिलेशनशिप में थे। युवक शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की के घरवाले तैयार नहीं थे। परिवार वाले लड़की की शादी दूसरी जगह करना चाहते थे। बताया जा रहा है कि युवक इसी बात से नाराज था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

घटना के वक्त बच्ची अपने माता-पिता और मौसी के बेटे के साथ एक कमरे में सो रही थी। रात एक बजे युवक कमरे पर पहुंचा। लड़की पर बेरहमी से हमला किया। किशोरी के चिल्लाने पर परिजन उसे बचाने के लिए दौड़े। युवक मौके से भाग गया। परिजन घायल लड़की को नजदीकी अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर बच्ची को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां जांच के बाद लड़की को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद एसपी श्याम सिंह भी बीडीके अस्पताल पहुंचे। घटना की जानकारी जुटाई।

लड़की की मौसी के लड़के ने बताया- शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे वे खाना खाकर सो गए। रात करीब एक बजे कमरे में किसी के घुसने की आहट हुई। जैसे ही वह उठा तो देखा कि एक युवक उसके मामा की लड़की प्रियंका पर हमला कर रहा था। जैसे ही मैंने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसने मुझ पर भी हमला कर दिया और फरार हो गया। किशोरी की बुआ के बेटे के मुताबिक दो युवक घर में आए थे। इसमें एक युवक घर के बाहर खड़ा था।

शनिवार सुबह करीब दस बजे पुलिस की मौजूदगी में बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गांव चले गये। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया। प्रशासन मौके पर मौजूद है। स्थानीय विधायक राजेंद्र गुढ़ा भी मौके पर पहुंचे।