जोधपुर में जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के काफिले से टक्कर के बाद घायल की आज मौत हो गई। घटना 27 जून की है। इसमें महामंदिर थाना क्षेत्र निवासी 27 वर्षीय जगदीश सुथार बुरी तरह घायल हो गया। उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। आज उनका निधन हो गया।

उनकी मौत की खबर के बाद परिजन और समाज के लोग मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के बाहर जमा हो गए और घटना पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि 11 दिन तक संघर्ष करने के बाद जगदीश की मौत हो गई। एक करोड़ और सरकारी नौकरी की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा है। सुथार समाज अध्यक्ष वासुदेव का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मानी जाएंगी, तब तक शव नहीं उठाएंगे।

इस हादसे को लेकर शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने भी शेखावत से परिवार को इलाज और आर्थिक सहयोग देने का आग्रह किया था। हालांकि शेखावत हादसे के बाद घायल जगदीश से मिलने अस्पताल भी पहुंचे। लेकिन किसी भी प्रकार की आर्थिक सहायता नहीं देने पर बाबू सिंह राठौड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर विरोध जताया।

30 जून को जगदीश के पिता अमाना राम ने महामंदिर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि 27 जून को उसका पुत्र जगदीश दोपहर करीब 3 बजे पावटा की ओर जा रहा था। वह शक्ति नगर गली नं. स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम के सामने पहुंचा था तभी आरटीओ की ओर से मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का काफिला आ रहा था।

काफिले के पीछे आ रही तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने सामने से बाइक चला रहे जगदीश को टक्कर मार दी, जिससे जगदीश बुरी तरह घायल हो गया उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं और उन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।