ससुराल वालो ने डायन बताकर 22 साल की विवाहिता को गर्म लोहे से दागा। विवाहिता के मुंह के दांत भी तोड़ दिए और उसके बाल तक भी काट डाले। जब पीहर वालों को इस बारे पता चला तो उन्होने बेटी को मुक्त करवाकर के अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना भीलवाड़ा के जहाजपुर की है। जहाजपुर के थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने बताया कि महिला के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। उन्होने बताया कि 2021 में अजमेर के रहने वाले युवक से बेटी की शादी करवायी थी। उसके शादी के एक साल बाद बेटा भी हो गया। थोड़े दिनों बाद ही ससुराल वालों का व्यवहार बदलने लगा और उन्होने बेटी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। और साथ ही बेटी को पीहर भेजना भी बिल्कुल बंद कर दिया।

पिता ने बताया कि 24 जून को सूचना मिली कि ससुरालवालों ने उनकी बेटी को डायन बताकर उसके बाल काट दिये और उसके शरीर पर गर्म डाम लगा दिये। जिससे उसकी हालत काफी खराब हो गई है। 26 जून को समाज के लोगों व सरवाड़ पुलिस के साथ बेटी के ससुराल पहुंचे। बेटी को जहाजपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसका पांच दिनों से इलाज चल रहा है। इस दौरान भी वह अपने साथ हुए अमानवीय व्यवहार को याद कर डर जाती है और रोने लगती है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के स्वस्थ होने के बाद उसका बयान लिया जाएगा।