अलवर में शादी समारोह में बारातियों ने एक दूसरे पर गोली चलायी। 12 राउंड गोलीबारी में सीने में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो बाराती घायल हो गए। आरोपी मौके से भाग गया।

घटना जिले के कोटकासिम थाना क्षेत्र के मकड़ावा मतलवास गांव में मंगलवार रात करीब 10:30 बजे हुई। बताया जा रहा है कि बारातियों के बीच पुरानी दुश्मनी थी। इसी बात पर विवाद बढ़ गया और गोलीबारी हो गई।

कोटकासिम थाना अधिकारी महावीर सिंह शेखावत ने बताया- मकड़ावा मतलवास गांव में मंगलवार को बाबूलाल यादव की बेटी की शादी थी। हरियाणा के गढ़ी गांव का बिजेंद्र यादव अपने दोहिते साहिल (25) की बारात लेकर मकड़ावा मतलवास आया था। रात करीब साढ़े दस बजे पुरानी रंजिश को लेकर बरातियों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर गोलीबारी कर दी।

गोलीबारी में गढ़ी गांव निवासी बलवंत के बेटे अमन के सीने में गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। गोली लगने से गढ़ी गांव के रमेश का पुत्र विकास उर्फ काला और नवीन घायल हो गए। तीनों को दो-दो गोलियां लगी। परिजन दोनों घायल भाइयों को रेवाडी के सरकारी अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर उसे रेवाडी के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।