सीकर के रामगढ़ शेखावाटी के ढांढण गांव के पास पुलिस और डकैतों के बीच हुई क्रॉस फायरिंग में पुलिस ने एक डकैत को मार गिराया है। डकैत श्रीडूंगरगढ़ तहसील के मोमासर गांव में एक व्यापारी से सोना छीनकर भाग रहे थे। पुलिस बीकानेर से आरोपी का पीछा कर रही थी। बीकानेर पुलिस की सूचना पर पहले से तैयार सीकर पुलिस, रामगढ़ थाना पुलिस की टीम ने ढांढण गांव में डकैतों को घेर लिया।

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि डकैतों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक डकैत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे के घायल होने की खबर है। बाकी डकैत अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों की ओर भाग गये। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। बदमाशों के सीकर की ओर भागने की सूचना के बाद सीकर और चूरू जिले की पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

पुलिस का कहना है कि बाकी डकैत खेतों में खड़ी फसलों के बीच छुपे हुए हैं, उन्हें पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। सीकर जिले में शुक्रवार सुबह पुलिस की बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ के सोना व्यापारी से लूट कर भाग रहे डकैत से मुठभेड़ हो गई है। आरोपी डकैत बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ तहसील के मोमासर गांव में देर रात एक स्वर्ण व्यापारी को बंधक बनाकर सोना लूटकर फरार हो रहे थे।

रास्ते में पुलिस और डकैतों के बीच कई बार झड़पें हुईं। डकैती करके जैसे ही आरोपी बीकानेर से सीकर जिले की सीमा में दाखिल हुए तो नाकाबंदी के दौरान पुलिस और डकैतों के बीच झड़प हो गई, जिसमें एक डकैत को पुलिस ने मार गिराया, जबकि एक अन्य डकैत के घायल होने की खबर है।