बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर थाने में तैनात एक कांस्टेबल ने करणी नगर स्थित चौकी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। कांस्टेबल आसुदास मुक्ता प्रसाद थाने में तैनात था लेकिन लंबे समय से वह करणी नगर थाने में तैनात था।

शुक्रवार सुबह वह पुलिस चौकी पर था, लेकिन बाद में उन्होंने वहीं बाथरूम में फांसी लगा ली। उसे देखकर अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे नीचे उतारा और पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आसुदास वर्ष 2008 में पुलिस में शामिल हुए। हाल ही में जब मुक्ता प्रसाद कॉलोनी पुलिस स्टेशन बना तो उन्हें वहां तैनात किया गया। उन्हें करणी नगर स्थित पोस्ट पर प्रतिनियुक्त किया गया था। जहां वह अकेले रहते थे।

पुलिस को मौके से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। यह पता लगाया जा रहा है कि उसने आत्महत्या क्यों की? घटना की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को भी दी गई। आसुदास रामावत नोखा के काकरा गांव के रहने वाले थे और पुलिस में भर्ती होने के बाद बीकानेर में रहते थे। कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।