पांचू। कल रात एक ऊंट ने अपने ही मालिक की गर्दन को मुंह में दबा लिया। कुछ ही देर में मालिक की मौत हो गई।घटना की सूचना पर पांचू पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक के शव को पांचू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रखवाया। परिजनों ने बताया कि मृतक सोहनराम नायक 4 बजे गांव से ऊंट गाड़ा लेकर ढाणी पहुंचा। थोड़ी देर बाद वह गाड़ा छोड़ ऊंट को खेत ले जा रहा था। इस दौरान ऊंट ने मालिक सोहनराम की गर्दन पकड़ ली। इससे वह जमीन पर गिर गया।

घटना के दौरान पड़ोस में भंवरलाल मेघवाल मृतक के पिता मोहनराम भागकर पहुंचे तथा लाठियों से ऊंट को दूर करना चाहा लेकिन ऊंट के मुंह में गर्दन होने से सोहनलाल लहूलुहान हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने जैसे तैसे ऊंट को कब्जे में लिया। घटना के बाद पांचू पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतक सोहनराम के शव को पांचू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित मोर्चरी रखवाया।

सोहनलाल ने 20 दिन पहले ही ऊंट खरीदा था। इस कारण वह ऊंट का स्वभाव पहचान नहीं पाया। ऊंट स्वभाव से हिंसक था। सोहनलाल ऊंटगाडा चलाकर ही अपना और अपने परिवार को जीवन यापन करता था। उसके सात संतानें है।
वहीं दूसरी ओर घटना के बाद जमा भीड़ ने ऊंट को पीट-पीट कर मार डाला। आक्रोशित लोगों का कहना है कि अगर ऊंट जिंदा रहता तो वह और कई लोगों को नुकसान पहुंचाता।