बीकानेर के गंगाशहर थाना इलाके में एक व्यापारी नें पेट्रोल डालकर जिंदा जलने की कोशिश की, घटना से सनसनी फैल गयी। घटना का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। गंगाशहर इलाके के कुम्हारों के मोहल्ला निवासी सत्यनारायण सोनी मोहता सराय की खानों के पास जली हुई हालात में मिले। राहगीरों की मदद से सत्यनारायण को पीबीएम अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार, सत्यनारायण सोनी ग्यारह लाख पचास रुपये नकद और कुछ सोने का सामान लेकर किसी को देने के लिए अपनी दुकान से निकले थे। लेकिन मोहता सराय के पास मोटरसाइकिल को साईड में खड़ी कर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। अचानक हुए इस घटनाक्रम को देखकर लोग हतप्रभ रह गए। मौके पर मौजूद लोगों ने फटापट वहां पड़ी मिट्टी को फेंक कर आग को बुझाने का प्रयास किया। आग बुझने के बाद इलाज के लिए फौरन घायल को पीबीएम में लेकर गए।

घटना की जानकारी के बाद घायल सत्यनारायण सोनी का लिखित बयान लेने के लिए पुलिस और मजिस्ट्रेट पीबीएम पहुंची। लेकिन बयान देने की स्थिति न होने पर बयान नहीं लिया जा सका। पुलिस इस जांच पड़ताल में जुट गयी है कि आखिरकार सत्यनारायण ने खुद को पेट्रोल डालकर आग क्यों लगाई।