दौसा में सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गयी। इस जानलेवा सड़क हादसे में टैंकर का कैबिन टक्कर के बाद अलग होकर सड़क पर गिर गया।

घटना दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र के जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर स्थित जिरोता मोड़ की है। हादसे के बाद ड्राइवर समेत उसके दो साथी बुरी तरह अंदर फंस गए। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया और शवों को हटाने का प्रयास किया तो वे नहीं निकल सके। इस पर शव को कटर से केबिन को काटकर निकालना पड़ा।

सदर थाने के एएसआई प्रहलाद ने बताया कि जिरोता मोड़ के पास दूध टैंकर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दूध टैंकर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने टैंकर के केबिन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया, एक व्यक्ति को गंभीर हालत में बाहर निकाल लिया गया, लेकिन दो लोग केबिन में ही फंस गये। हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो डिप्टी एसपी कालूराम मीना और प्रशिक्षु आरपीएस श्वेता पाठक भी मौके पर पहुंची। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि टैंकर ने किस वाहन को टक्कर मारी।

काफी देर तक प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिली तो देर रात क्रेन बुलाकर क्षतिग्रस्त केबिन को क्रेन से काटा गया और 2 घंटे की मशक्कत के बाद चालक के शव को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि हादसे में टैंकर चालक जयंती भाई ठाकुर (31), ठाकुरवास देवोदर और खलासी वरदा भाई भील (38) गोलाप, बनासकांठा गुजरात की मौत हो गई। केबिन में भावसिंह वाघेला (30) सनेसणा बनासकांठा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका दौसा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।