किशनगढ़ में केंद्रीय विश्वविद्यालय में एक लड़की का फोटो शेयर करने पर छात्र भड़क गए। विश्वविद्यालय के सिक्योरिटी ऑफिसर पर लड़की का फोटो शेयर करने का आरोप लगाया गया है। छात्र कुलपति के पास इस की शिकायत करने भी गए, लेकिन कोई जबाव नहीं मिलने पर छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद गुस्से छात्रों ने कैंपस में खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया और सिक्योरिटी ऑफिसर के रूम में तोड़फोड़ कर दी।

घटना गुरूवार करीब रात 9 बजे की है। रात करीब 1 बजे तक छात्रों का विरोध प्रदर्शन चलता रहा। छात्रों ने आज फिर आन्दोलन की चेतावनी दी है। आरोपी गार्ड को पुलिस ने शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया की आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

छात्रों ने बताया कि सुरक्षा अधिकारी ने यूनिवर्सिटी की ही एक लड़की की फोटो ली थी। इसके बाद इसे एक गार्ड के साथ शेयर किया। इसके साथ ही उसने इस लड़की के बारे में जानने के लिए भी लिखा। इसकी जानकारी मिलने के बाद छात्रों में आक्रोश है। गुस्साए छात्र कार्रवाई की मांग को लेकर कुलपति आवास पहुंचे। लेकिन, जब यहां किसी ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया तो उन्हें गुस्सा आ गया।

धरने पर बैठे छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। एक लड़की ने बताया कि यहां बहुत बुरा हो रहा है और यहां के सुरक्षा अधिकारी की हरकतें ठीक नहीं हैं। शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती। वह जिस लड़की को पसंद करता है उसकी तस्वीरें खींचता है और उसके बारे में जानकारी जुटाता है। आरोप है कि आरोपी गार्ड ने लड़कियों पर नजर रखने के लिए अलग से कैमरे भी लगा रखे हैं। ये आरोप लगाने वाली लड़की का कहना है कि वह मुझ पर भी नजर रखी गयी थी और तस्वीरें खींची गयी थी।