जयपुर के महारानी कॉलेज में हुए हुड़दंग का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। महारानी कॉलेज की छात्रसंघ पदाधिकारियों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कॉलेज अध्यक्ष मानसी वर्मा ने कहा कि निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा दोनों बिना बुलाए कार्यक्रम में आए थे। इस दौरान निर्मल 100 लोगों की भीड़ लेकर स्टेज पर चढ़ने लगे थे। जिसके बाद झगड़ा हुआ था।

मानसी ने कहा कि महारानी कॉलेज राजस्थान का सबसे बड़ा गर्ल्स कॉलेज है। लेकिन यहां पर ही महिलाएं सुरक्षित नहीं है। खुलेआम पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रशासन के सामने मारा-पीटी हुई। लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन और पुलिस मूकदर्शक बने रहे। अब तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। ऐसे में आखिर हम अपनी समस्या कहां लेकर जाए। इसलिए जब तक दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होती। हमारा विरोध जारी रहेगा।

मानसी वर्मा ने कहा कि छात्रसंघ उद्घाटन कार्यक्रम में निर्मल चौधरी और अरविंद जाजड़ा दोनों को मैंने और यूनिवर्सिटी प्रशासन ने नहीं बुलाया था। दोनों ही बिना बुलाए कार्यक्रम में पहुंचे जहां केंद्रीय मंत्री के सामने ही दोनों ने उत्पात मचाया। ऐसे में जब केंद्रीय मंत्री और इतने ज्यादा पुलिस वालों के सामने ही इस तरह की घटना हो सकती है तो आम छात्र हर दिन कैसे सुरक्षित रह सकते हैं।

बता दें कि 23 जनवरी को महारानी कॉलेज के छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन था। जिसमें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय प्रचारक शैलेंद्र कुमार को बुलाया गया था। लेकिन तभी राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी महारानी कॉलेज पहुंचे और स्टेज पर चढ़ने लगे। तभी यूनिवर्सिटी के ही महासचिव अरविंद जाजड़ा ने स्टेज पर ही निर्मल के थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद दोनों के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई थी।