पूर्व मंत्री और कद्दावर नेता देवी सिंह भाटी ने एक बार फिर वसुंधरा राजे और बीजेपी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक वसुंधरा राजे को नेतृत्व नहीं मिलेगा तब तक उनके कार्यकर्ताओं को भाजपा में सम्मान नहीं मिलेगा।

तीसरे मोर्चे की संभावना तलाशने के लिए वे जोधपुर पहुंचे। यहां सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जब तक वे भाजपा में नहीं रहेंगे तब तक राजे को कमान नहीं दी जाएगी। अभी वाले नेतृत्व से नहीं बनती। उन्होने कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं ने मेरे लिए शिलाजीत का काम किया है, वे उम्र को मुझ पर हावी नहीं होने देते।

पूर्व मंत्री भाटी ने कहा कि वे विभिन्न समाज के लोगों के अलावा विभिन्न दलों के लोगों के संपर्क में हैं। तीसरे मोर्चे के संबंध में सब कुछ भविष्य के गर्भ में है। लेकिन मारवाड़, मेवाड़ और हाड़ौती में लगातार तलाश जारी है। स्वच्छ छवि वाले नेताओं को मौका देंगे। उसके लिए जिस पर दाग है, उसके लिए कोई जगह नहीं।

शायराना अंदाज में भाटी ने संकेत दिया कि इस बार वे विधानसभा चुनाव में अपनी ताकत दिखाएंगे। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा “जब नाव जल में छोड़ दी, तूफान में ही मोड़ दी, दे दी चुनौती सिंधु को, फिर पार क्या और मझदार क्या”।