जोधपुर के माता का थान थाना इलाके में जमीन विवाद को लेकर पथराव हो गया। जमीन पर कब्जा करने की नियत से कुछ लोग भदवासिया दधिमती नगर में एक बाड़ी में घुस गए और जमीन मालिक के रोकने पर पथराव कर दिया। वहीं जानलेवा हमले में एक युवक का सिर फट गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। पीड़ित परिवार का कहना है कि उन पर कई बार हमले हो चुके हैं। परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया।

महामंदिर जूनी बागर निवासी मुरलीधर परिहार ने बताया कि पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी कि उनकी भदवासिया दधिमती नगर क्षेत्र में कुछ लोग कृषि भूमि में घुस रहे हैं। इस पर वह अपने परिवार के साथ वहां पहुंचें।

मुरलीधर ने बताया कि जब वह अपने बाड़ी में पहुंचे तो देखा कि सौरभ गहलोत और दिलेर समेत 15 से 20 लोग उनके बाड़ी में तोड़फोड़ कर रहे थे. वह अपने साथ पत्थर की पटि्टयां भी लाया था जिन्हें वह वहाँ रखकर कब्ज़ा करना चाहता था।

उन्होंने बताया कि जब तक वह अपने परिवार के साथ पहुंचे, उन लोगों ने पथराव कर दिया। जानलेवा हमले में उनके भतीजे लवांशु परिहार का सिर फुट गया। कुल्हाड़ी से घायल कर दिया। उसकी भाभी और पत्नी को भी पीटा गया। मुरलीधर ने बताया कि ये लोग पहले भी कई बार उसकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर चुके हैं।