आज गांव बारौली विधानसभा क्षेत्र वैर-भुसावर मे चौखट से चौपाल चर्चा कार्यक्रम मे मुख्यतिथि के रूप मे पधारी प्रदेश उपाध्यक्ष राधा भारद्वाज, अध्यक्षता – सुमन कोली पूर्व महापौर नगर निगम भरतपुर ने की, सुमन कोली ने गांव के लोगो को 29 जून को भारतीय जनता पार्टी की विशाल जनसभा नदबई मे होने जा रही है , जिसमे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी के नदबई आगमन के शुभ अवसर पर महिला , पुरूष , युवाओ को नदबई आने के लिए आमंत्रित करने के लिए पीले चावल बांटे ।

इस अवसर पर राधा भारद्वाज जी ने कहा कि बहनो मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री है जिन्होने हर वर्ग के साथ महिलाओ की चिंता की महिलाओ के लिए उज्जवला योजना , बेटी बचाओ बेटी पढाओ , स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय बनबाये , युवाओ के लिए अग्निपथ योजना , महानरेगा योजना मे महिलाओ को प्राथमिकता ,मातृवंदना योजना आदि अनेको योजना लागू की जबकि कांग्रेस सरकार ने बस झूठे वादे किये, सुमन कोली पूर्व महापौर ने कहा मोदी जी का 9 साल का कार्यकाल देश के लिए पूर्णतः समर्पित रहा, विश्व पटल पर अव भारत का नाम बडे गौरव के साथ लिया जाता है, देश मे रेल्वे स्टेशन, एयरपोर्ट, एक्सप्रेस -वे जिस गति से इन 9 सालो मे बने है देश के कांग्रेस कार्यकाल मे कभी नही बने।

देश निश्चित ही एक बडी अर्थव्यवस्था की तरह उभरेगा , गांव की महिलाओ ने भाजपा का पटका पहनाकर राधा भारद्वाज सुमन कोली जी का स्वागत किया । महिलाओ ने एक स्वर मे कहा कि इस बार राजस्थान मे कमल खिलेगा कांग्रेस से हम मुक्त होना चाहते है । इस अवसर पर शिवानी , बबीतासैनी , चिरौजादेवी डालचन्द कोली ,पूरनमल , बाबूलाल ,कन्हैया, द्वारिका ,सूरज, धर्मसिह, चन्द्रकला, शोमादेवी, राजन्ती, पुष्पा ,हेमवती ,ओमवती, रामदेई सीमा सैकडो गांव वासी उपस्थित हुए।

संवाददाता- आशीष वर्मा