राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पाली के विवेक पब्लिक सैकण्डरी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में संज्ञान लिया है। राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने इस घिनौने कृत्य पर कहा कि पाली के एक निजी स्कूल में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आयोग अध्यक्ष ने यह भी बताया कि इस घिनौने मामले में आरोपी शिक्षक रवि खटीक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आयोग ने जिला शिक्षा पदाधिकारी, माध्यमिक शिक्षा और पुलिस अधीक्षक से तीन दिन के अंदर तथ्यात्मक रिपोर्ट भी मांगी है।

दरअसल, विवेक पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल में चार साल की नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ और उसके प्राइवेट पार्ट्स से बर्बरता करने का मामला सामने आया है। परिजनों ने इस मामले में स्कूल प्रिंसिपल और स्टाफ पर मिलीभगत का आरोप लगाया है। वहीं, परिजनों और इलाके के लोगों ने निजी स्कूल के बाहर भी प्रदर्शन किया।

निजी स्कूल के बाहर प्रदर्शन की सूचना मिलने पर औद्योगिक नगर थाने के एसएचओ उदय सिंह मौके पर पहुंचे। परिजनों और इलाके के लोगों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन परिजन और इलाके के लोग प्रिंसिपल की गिरफ्तारी और स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग पर अड़े रहे। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।