कोटा 15 मई। महंगाई राहत शिविर, प्रशासन गाँवो एवं शहरों के संग अभियान अन्तर्गत सोमवार को जिले में आयोजित शिविरों में विभिन्न योजनाओं में आमजन को लाभान्वित किया गया।

खेल, युवा मामलात एवं जनसम्पर्क मंत्री अशोक चांदना एवं विधायक सांगोद भरत सिंह ने प्रशासन गाँवो के संग अभियान शिविर सिमलिया का निरीक्षण किया एवं एक लाभार्थी को श्रवण यंत्र प्रदान किया। इसी तरह जिले में आयोजित शिविरों में जन प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों की मौजूदगी में लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड सौंपे गए एवं समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया।

आज यहां लगेंगे महंगाई राहत शिविर

राज्य सरकार द्वारा आमजन को महंगाई से राहत देने के लिए महंगाई राहत शिविर एवं प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान अन्तर्गत 16 मई को विभिन्न ग्राम पंचायत मुख्यालय एवं निकाय क्षेत्रों में शिविर का आयोजन किया जायेगा।

जिला कलक्टर ओपी बुनकर ने बताया कि प्रत्येक ग्राम पंचायत एवं निकाय क्षेत्र में दो दिवसीय शिविर लगाये जा रहे हैं। इनके अलावा जिले भर में स्थायी शिविर भी प्रमुख स्थानों पर संचालित है। 16 मई को सुल्तानपुर की ग्राम पंचायत मूण्डला, ईटावा की लुहावद, सांगोद की खड़िया एवं खैराबाद की सुकेत व सलावदखुर्द में शिविर आयोजित किये जायेंगे।
नगर निगम कोटा उत्तर में 16 मई को वार्ड 28 का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के पास बापू बस्ती, वार्ड 65 का सुभाष कॉलोनी पुराना स्कूल, वार्ड 16 का श्रीरामनगर सामुदायिक भवन में शिविर आयोजित किए जाएंगे। नगर निगम कोटा दक्षिण में 16 मई को वार्ड 26 का गीतांजलि पार्क दादाबाड़ी, वार्ड 39 का सेक्टर कार्यालय जैन मंदिर के पास, वार्ड 66 का अग्निशमन सेवा केन्द्र श्रीनाथपुरम में शिविर आयोजित किए जाएंगे।

इसी प्रकार नगर पालिका इटावा में 16 मई को वार्ड 10 का शिविर जलदाय विभाग गेंता रोड इटावा, सांगोद में वार्ड संख्या 2 का कुशवाह पंचायत, कैथून में वार्ड 8 का ईदगाह चौक, सुल्तानपुर में वार्ड संख्या 7 का राजकीय प्राथमिक विद्यालय नापाहेड़ा तथा रामगंजमंडी में वार्ड संख्या 13 व 14 का नगरपालिका भवन रामगंजमण्डी में शिविर लगाया जाएगा।