archana sharma
archana sharma

राजस्थान कांग्रेस की अभी पहली सूची भी जारी नहीं हुई है। इधर, टिकट के दावेदारों के बीच मारामारी मच गई है। पिछले विधानसभा चुनाव में जयपुर की मालवीय नगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में अपनी ही पार्टी के नेता पर 40 करोड़ रुपये में सीट का सौदा करने का आरोप लगाया।

कार्यक्रम के दौरान अर्चना शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी के एक नेता ने अपने प्रतिद्वंद्वी से मिलीभगत कर ली है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन मालवीय नगर में टिकट को लेकर उनके और कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा के बीच जो झगड़ा हुआ, वह किसी से छिपा नहीं है। अर्चना शर्मा ने कहा, मुझे जानकारी मिली है कि उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी से 40 खोखे में डील की है।

उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस के सर्वे में मेरे प्रतिद्वंद्वी हार रहे हैं। इसलिए उन्हें लगा कि मुझे पार्टी में अपने प्रतिद्वंद्वी को नियंत्रित करना चाहिए। इसलिए उन्होंने एक होटल में विपरीत पार्टी के प्रतिद्वंद्वी के साथ बैठक की। लेकिन दीवारों के भी कान होते हैं। तो दीवारों से ये बात बाहर आ गई कि 40 करोड़ रुपए में डील हुई है