केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा रद्द होने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी टोंक के देवली में जनसभा कर रही हैं। यहां वह इटावा प्रत्याशी विजय बैंसला के समर्थन में जनता को संबोधित कर रही हैं। स्मृति ईरानी ने मंच से भारत माता की जय के नारे लगाते हुए कहा कि हम शेर की पार्टी के कार्यकर्ता हैं, हम डरेंगे नहीं।

देवली के अलट उद्यान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- भीलवाड़ा में बच्चियों से दुष्कर्म और छेड़छाड़ होती है। उसके टुकड़ों में काटकर भट्टी में डाल दिया जाता है। उसका एक हाथ बाहर रह जाता है। उस बेटी के परिवार के दुःख की कल्पना कीजिए। बेटी की पहचान भी कैसे करें? वह कौन मां है जिसका दिल नहीं कांपता कि उसकी बेटी घर की दहलीज लांघने पर शाम को सम्मान के साथ घर लौटेगी या नहीं? कांग्रेस राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

स्मृति ने मंच से कहा- आदिवासी बेटियों को नंगा घुमाया जाता है, कांग्रेस सरकार पर लानत है, वे चुप बैठ जाते हैं। इस राज्य के मुख्य शहर में बच्चों को मां सरस्वती का आशीर्वाद देने वाले एक शिक्षक को दिनदहाड़े जिंदा जला दिया जाता है। बुजुर्ग मां को पेड़ से बांधकर कोड़े मारे जाते हैं। राजस्थान में महिलाओं पर ये अत्याचार हुए हैं।

उन्होंने कहा- वर्दी पहनकर पुलिसवाले बेटी से रेप करने लगे हैं. क्या ऐसी स्थिति में कई बेटियां सुरक्षित रह सकती हैं? यह चुनाव बहू-बेटियों के सम्मान का है। बुरी नजर डालने वालों की आंखें निकाल लो। इस मामले पर विधानसभा में चर्चा हो चुकी है। कांग्रेस नेता कहते हैं कि यह पुरुषों का प्रदेश है। मैं सीएम गहलोत से पूछना चाहता हूं कि आपकी पार्टी में कौन नामर्द है जिसे बेटी के साथ बलात्कार पर गुस्सा नहीं आता, जिसे एक महिला को जिंदा जलाते देखकर खून नहीं खौलता।

केंद्रीय मंत्री ईरानी दोपहर करीब 1 बजे टोंक के देवली पहुंचीं। जहां सभा को संबोधित करने के बाद वह राजसमंद के चारभुजा और देवगढ़ में सभाएं करेंगी। इस दौरान वह चारभुजानाथ के दर्शन भी करेंगी।