जयपुर। प्रदेश के सीकर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। पिकअप और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक NRI सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 3 युवक भी बुरी तरह घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन पिचक गए और उनमें सवार लोग अंदर ही फंस गए। पुलिस ने सभी को निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। यह मामला फतेहपुर का है। हादसा जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे पर हुआ।

मृतकों की हुई पहचान
हादसे में इटियोस कार में सवार दो दोस्तों फारूख (50) पुत्र इस्माइल निवासी लूणकरणसर, रिकी शर्मा पुत्र राजेश शर्मा निवासी लुधियाना, पंजाब (NRI) और पिकअप ड्राइवर सीकर के रहने वाले रफीक (54) पुत्र रहमान की मौत हो गई। पिकअप सवार समीर (20) पुत्र मनवर, सउद (25) पुत्र याकूब और शोएब (26) पुत्र शौकत घायल हो गए। तीनों सीकर के रहने वाले हैं।

बैलेंस बिगड़ने पर पिकअप में घुसी कार
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों में फंसे घायलों को निकालकर हॉस्पिटल लेकर गए। शवों को मॉर्च्युरी में रखवाया। घायलों ने बताया कि हाईवे पर एक होटल के पास पिकअप के पीछे का टायर फट गया और बैलेंस बिगड़ने पर सामने से आ रही कार से भिड़ गई।

उन्नाव : पति का शव लेकर लौट रही पत्नी-3 बेटियों की मौत
उन्नाव में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एंबुलेंस से शव लेकर लौट रही पत्नी और तीन बेटियों की हादसे में मौत हो गई। जबकि एक बेटी की हालत गंभीर है। दरअसल, महिला के पति का कानपुर हैलेट में इलाज के दौरान निधन हुआ। शुक्रवार सुबह उसकी पत्नी, 4 बेटियां शव लेकर गांव लौट रही थीं। तभी पुरवा थाना क्षेत्र के पास पहुंचते ही किसी अज्ञान वाहन ने एंबुलेंस में टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि एंबुलेंस के दो टुकड़े हो गए। हादसे के बाद एंबुलेंस चालक मौके से भाग गया। आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बीकानेर : भीषण सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत
प्रदेश में मंगलवार को भी देर रात भीषण हादसा हुआ था। बीकानेर राजमार्ग पर मंगलवार को ट्रक और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार आगे से पूरी तरह पिचक गई। कार चालक व उसके पीछे बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक के पास बैठी महिला व पीछे की सीट पर बैठी युवती घायल हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि हादसा झंझेऊं के पास रात करीब साढ़े नौ बजे हुआ। कार में पटेलनगर निवासी रविन्द्र सिंह (40) पुत्र करणीशंकर चारण, उनकी पत्नी किरण (35), बेटा रुद्र सिंह (18) एवं भतीजी पारथी पुत्री महेन्द्र सिंह सवार थे। यह लोग जयपुर से बीकानेर आ रहे थे।