श्री राम सेना हिन्दुस्तान युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवीलाल सोनी के नेतृत्व में संस्था पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर भारती दीक्षित को ज्ञापन सौंपा है और उन्होंने मांग की है कि होटल व रेस्टोरेंट में नशीले पदार्थ बेचे जा रहे है जिस युवाओं का भविष्य अंधकार मे हो रहा है । इन होटल व रेस्टोरेंटो पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाए ।

ज्ञापन देने आए देवीलाल सोनी ने बताया कि अजमेर व पुष्कर की होटलों में बिना किसी डर के गांजे, चरस, ड्रग्स, अफीम बेची जा रही है और बच्चों को इसका शिकार बनाया जा रहा है। छोटे-छोटे जिनके हाथ में किताबें होनी चाहिए लेकिन किताबो की जगह नशीली दवाईयां परोसी जा रही है। बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। नशे में बच्चों सड़कों पर आवारा गिरी करते हुए नजर आते है । सोनी में मांग की है कि इनकी जांच कराई जाये एवं जिन होटलों के अन्दर यह यह कार्य किया जा रहा है उन होटलों का लाईसेन्स निरस्त किया जाये और बच्चों को इस लत से दूर किया जाये ।

उन्होंने जिला कलेक्टर से आग्रह किया है कि इन होटलों व कैफे के विरूद्ध उचित कानूनी कार्यवाही की जाये जिनसे बच्चों का भविष्य उज्जवल हो सके। ज्ञापन देने वालों में श्री राम सेना हिन्दुस्तन युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष देवीलाल सोनी, शहर अध्यक्ष प्रदीप एडवोकेट, शंकरलाल प्रचार मंत्री, पुष्पा सोनी एडवोकेट महिला मोर्चा अध्यक्ष, सोनी समाज के अध्यक्ष ओमप्रकाश सोनी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।