जयपुर में एक स्कूली छात्रा को ब्लैकमेल कर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लगातार प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की। पीड़िता ने करधनी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच थानाप्रभारी उदय सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि करधनी निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 16 साल की उम्र में वह 9वीं क्लास में पढ़ती थीं। एक कार्यक्रम में परिचित सुरेश सैनी ने उनकी तस्वीरें खींच लीं। इन तस्वीरों को एडिट कर अश्लील बना दिया गया।

आरोपी ने एडिटेड फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे एक गोदाम में मिलने बुलाया, जहां उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और नग्न वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने लगा।

मानसिक दबाव के कारण वह 10वीं कक्षा में फेल हो गईं। आरोपी न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे धमकाता रहा। प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसकी भाभी ने उसे बचा लिया।

आपबीती सुनाने के बाद उसके परिजनों ने आरोपी सुरेश को समझाया, लेकिन वह उल्टे उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। आरोपी ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। लगातार मिल रही धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।