जयपुर में गुरुवार सुबह एक निजी स्कूल बस ने तीन साल के मासूम को कुचल दिया। मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना दौलतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बगवाड़ा गांव की है। घटना के बाद मौके पर पहुंची दौलतपुरा थाना पुलिस ने शव का कांवटिया अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया।

मौके से मिली जानकारी के अनुसार बगवाड़ा जोगियों की ढाणी के पास कुम्हार मोहल्ले में रहने वाले राधेश्याम प्रजापत ने अपनी बेटियों तनिष्का और अक्षिता को स्कूल बस में बैठाया और बस चालक से बात करने लगे। इसी बीच 2 साल 11 महीने का अमन खेलते हुए बाहर आ गया। अमन स्कूल बस के सामने आ गया। बस अमन को कुचलते हुए आगे बढ़ गई।

पिता राधेश्याम ने बताया कि वह अमन को चारपाई पर बैठाकर आए थे। उन्होंने बेटियों को स्कूल बस में बैठाया और ड्राइवर से बात करने लगे। इसी बीच अमन पीछे से आया और स्कूल बस के सामने आ गया। इसी दौरान यह घटना घटी। अमन दो बहनों के बीच इकलौता भाई था।

हादसे के बाद अमन को कुचला देख राधेश्याम सदमे में गिर पड़ा। घटना देख आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसके बाद सभी ने एंबुलेंस की मदद से शव को कांवटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।