हज़रत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती चेयरमैन आल इंडिया सूफ़ी सज्जादानशीन काउन्सिल जो अजमेर दरगाह के आध्यात्मिक प्रमुख के उत्तराधिकारी भी है ने देश वसियों को ईद की मुबारकबाद देते हुए कहा की हमारे धर्म अलग अलग है मगर संस्कृति और सभ्यता से हम सब हिंदुस्तानी है, उन्होंने इस मौके पर कश्मीर के पूँछ जिले में हाल ही में सैनिकों की गाड़ी पर आतंकी हमले में 5 सैनिकों की शहादत पर कहा कि व्यर्थ नही जाएगी हमारे सैनिकों की शहादत।

उन्होंने कहा कि आज कश्मीर शांति और विकास के पथ पर चल पड़ा है वहा का मुसलमान भी आज अमन को स्थापित करने में अपना पूरा सहयोग दे रहा है और कश्मीर के विकास की डोर को थाम चुका है। इस तरहें की नापाक आतंकी हमले भारत को बदनाम करने की साज़िश है क्यों की कश्मीर में G20 के कार्यक्रम प्रस्तावित है ऐसे में G20 से जुड़े सभी देश के प्रतिनिधि भाग लेने कश्मीर में एकत्रित होंगे, जिस से कश्मीर में विकास के नए स्वर्ण युग की शुरुआत होगी उसी से बौखला कर आतंकी यह नापाक हरकतें कर रहे है जिसे देश का मुसलमान बर्दाश्त नही करेगा।

उन्होंने कहा की अनुच्छेद 370 के समाप्त होने के बाद से ही हमें नया कश्मीर देखने को मिल रहा है आज कश्मीर में आतंकी खात्मे की कगार पर है और आम लोगों के दिलो में से आतंकियो का डर भी समाप्त हो चुका है आम कश्मीरी खुद का और कश्मीर का विकास चाहता है इस का प्रणाम यह है की 90 के दशक के बाद हमें अब देखने को मिलता है की आज देश के आम और खास सब बिना किसी ख़ौफ़ के अपनी छुट्टियाँ कश्मीर में बिताते नज़र आते रहते है।

आज तक हमारे जितने भी बहादुर जवानो ने कश्मीर की रक्षा और कश्मीर में शांति के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए है हम उनकी शहादत को व्यर्थ नही जाने देंगे पूरा देश अपने सशस्त्र बलों के साथ खड़ा है।