झुंझुनूं जिले के खेतड़ी के मेहाड़ा थाना क्षेत्र के बांसियाल में बाइक पर जा रहे एक युवक पर पांच लोगों ने हमला कर दिया। हमले में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए झुंझुनूं रेफर किया गया। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मुसनौता थाना क्षेत्र के नांगल चौधरी निवासी राहुल पुत्र ख्यालीराम गुर्जर बसई में रॉयल्टी नाके पर काम करता है।

मंगलवार शाम को वह बाइक से अपने भाई के ससुराल बांसियाल पंचायत की भींवाली ढाणी गया था। वहां से लौटते समय रास्ते में खड़े कुड़ी की ढाणी निवासी लोकेश, सुनील, धौलू, उदय व अन्य युवकों ने उसे रोक लिया। इसके बाद करीब एक माह पहले हुए विवाद को लेकर आरोपियों ने उस पर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में वह बुरी तरह घायल हो गये।

ग्रामीण ने राहुल को खेतड़ी के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि युवक के दोनों पैर और एक हाथ टूट गया है। इसके अलावा भी उन्हें कई चोटें आई हैं। हालत गंभीर होने के कारण उसे झुंझुनूं रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी राहुल का मोबाइल और उसकी जेब में रखे ढाई हजार रुपये छीनकर फरार हो गये। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।