सीकर के फतेहपुर में यश बैंक की शाखा में हथियारबंद नकाबपोश बदमाश ने दिनदहाड़े 24 लाख की डकैती को अंजाम दिया है। घटना गुरुवार सुबह 11.30 बजे की है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बैंक के मेन गेट पर ताला लगाकर फरार हुआ।

जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 11.30 बजे एक नकाबपोश बदमाश फतेहपुर-बीकानेर हाईवे पर हरसावा गांव स्थित बैंक में पिस्तौल लेकर घुस गया। इस दौरान बैंक में चार कर्मचारी मौजूद थे और कोई ग्राहक नहीं था। हथियारबंद बदमाश को देख बैंक कर्मियों की डर के मारे हालत खराब हो गयी। बदमाश ने बैंक मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल रखकर कहा- अगर तुम अपनी पत्नी और बच्चों से प्यार करते हो तो मुझे कैश दे दो, नहीं तो तुम्हें बम से उड़ा दूंगा। इसके बाद, वह बंदूक की नोक पर मैनेजर और कैशियर को लॉकर रूम में ले गया। जहां 24 लाख रुपये से भरा बैग लेकर बदमाश बैंक के मेन गेट पर ताला लगाकर फरार हो गया।

जानकारी में सामने आया है कि जब बदमाश बैंक में घुसा तो उसने ब्लूटूथ ईयरफोन लगाया हुआ था और काफी धीमी आवाज में किसी से बात कर रहा था। सूचना के बाद डीएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी, एएसपी रामचन्द्र मुंड, एसपी करण सिंह, लक्ष्मणगढ़ डीएसपी सरवन कुमार झारोड, कोतवाली थाना अधिकारी गुर भूपेन्द्र, सदर थाना अधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ सहित अन्य अधिकारी व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस बैंक कर्मचारियों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

कैशियर प्रदीप कुमार ने कहा- नकाबपोश बदमाश ने अंदर आते ही मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। काउंटर से पैसे लेने के बाद बदमाश ने काउंटर को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद मुझे लॉकर रूम में ले गए और वहां पैसे बैग में भरने को कहा। उस पर बैग में पैसे रख दो। बदमाश करीब 24 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। जाते समय बैंक का मुख्य द्वार बंद कर गया।