प्रधानमंत्री की दाढ़ी पर बयानबाजी : कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच सोशल वॉर

663

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच सोशल वॉर चल रहा हैं। पिछले दिनों राजस्थान के कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीएम के दाढ़ी बढाने को लेकर कहा था कि ऐसे कोई रवींद्र नाथ टैगोर नहीं बन जाता। इसको लेकर सोशल मीडिया पर सियासी संग्राम मच गया। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि लगे रहो गोविंद भाई…टैगोर की दाढ़ी, दादी की नाक, नामदार नाम से जब तक कांग्रेस आगे बढ़ेगी देश इनको बहुत पीछे छोड़ चुका होगा।

कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच सोशल वॉर
इसके जवाब में डोटासरा ने सोशल मीडिया पर लिखा- बातें तो बहुत अच्छी कर लेते हो मंत्री जी। काम के बारे में क्या सोचा है। राजस्थान की जनता के काम करो और काले कृषि कानूनों को वापस लो नहीं तो अगले चुनावों में ना आपके दाढ़ी वाले बाबा काम आएंगे और ना ये शेरो-शायरी। इस प्रकार से बीजेपी और कांग्रेस नेता सोशल मीडिया पर दूसरे के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे है।

कांग्रेसी माननीय राहुल गांधी जैसा बनना चाहते हैं
वहीं प्रदेश के सीकर के भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने भी डोटासरा के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ये सभी कांग्रेसी माननीय राहुल गांधी जैसा बनना चाहते हैं, रविंद्र नाथ टैगोर जी जैसा नहीं बनना चाहते। आपको बता दें कि मरु फेस्टिवल में भाग लेने जैसलमेर पहुंचे डोटासरा ने प्रेस कॉफ्रेंस में मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि दाढ़ी बढ़ाने से रवींद्र नाथ टैगोर नहीं बन जाते।

खाचरियावास ने भी दिया विवादित बयान
डोटासरा के अलावा प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी प्रधानमंत्री को लेकर विवादित बयान दिया है। उदयपुर के भटेवर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रताप सिंह ने कहा कि लुगाई ढूंढती फिर रही है मोदी जी को, लेकिन उन्हें लुगाई की चिंता ही नहीं है। मोदी जी बस मनमानी पर आ गए हैं। प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी जी दाढ़ी बड़ी कर सोच रहे हैं, मैं रवींद्र नाथ टैगोर जैसा बन गया हूं। बंगाल में चुनाव प्रचार पर जाऊंगा, तो फायदा मिलेगा। वह यह बात भूल गए कि रवींद्र नाथ टैगोर ने देश को जन गण मन दिया है। मोदी जी ने सिर्फ बातें की हैं।