जयपुर में रिश्तेदार द्वारा एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पति की गैरमौजूदगी में आरोपी रिश्तेदार घर में घुस आया और उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने सांगानेर थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच SHO अमित कुमार शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी 30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके पति की नौकरी जयपुर से बाहर है। आरोप है कि उसका ननदोई काफी समय से उस पर बुरी नजर रखता है। 2 अगस्त को आरोपी ननदोई उसके पति की अनुपस्थिति में घर आया। घर में अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। जब उन्होंने विरोध किया और शोर मचाया तो वह भाग गया। कुछ देर बाद उसने फोन कर धमकी दी कि उसने काफी दिनों से उसके फोटो खींचे हैं। किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी दी।

किसी को कुछ न बताने से उसकी हिम्मत बढ़ गई। छह सितंबर को परिवार के सभी सदस्य काम पर बाहर गये थे। पीछे से उससे मिलने के बहाने आए आरोपी रिश्तेदार ने उसे अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी दी। पति के वापस लौटने पर डरी सहमी पीड़िता ने आपबीती बताई। आरोपी रिश्तेदार की करतूत का पता चलने पर पति के साथ पहुंची पीड़िता ने सांगानेर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।