राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 23 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं बीजेपी ने 41 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। उदयपुर संभाग की 6 सीटों के लिए बीजेपी ने उम्मदवारों के नाम घोषित कर दिये है। लेकिन पार्टी में प्रत्याशी के नाम पर यहां पर विरोध शुरू हो गया।

जिस प्रत्याशी के नाम की घोषणा बीजेपी ने डूंगरपुर सीट पर की है पार्टी के ही कई बड़े पदाधिकारी उसके खिलाफ विरोध में उतर आए। डूंगरपुर जिले के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में बैठक हुई और बैठक के दौरान प्रत्याशी के नाम पर विरोध भी जताया गया। भाजपा की तरफ से सागवाड़ा, चौरासी, कुशलगढ़, डूंगरपुर और बागीदौरा विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों के नामों का एलान किया गया। इसमें डूंगरपुर से बीजेपी ने नए चेहरे के रूप में बंशी लाला कटारा को मौका दिया है.

सूची जारी होने के अगले ही दिन इनका बीजेपी में अन्य दावेदारों ने विरोध शुरू कर दिया। बंशीलाल कटारा की बात की जाए तो यह डूंगरपुर के श्री हरी देव जोशी जिला अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर हैं। साथ ही नर्सिंग एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष और मंत्रालयिक कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष भी हैं।

भाजपा कार्यालय में जिले के कार्यकर्ता और पदाधिकारी इकट्टा हुए। इसमें वह लोग भी शामिल थे जो विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए लगातार दावेदारी कर रहे थे, जिनकी संख्या करीब 18 है। उनका कहना है कि कई वर्षों से लगातार पार्टी का हर कार्य कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं, बैठकों में जा रहे हैं, बड़ी सभाओं में पूरा दम झोंक रहे हैं, लेकिन जिसने कभी पार्टी के लिए काम ही नहीं किया उसे टिकट दे दिया गया है। इन नेताओं ने बगावती तेवर अपनाते हुए चेतावनी दी है कि अगर प्रत्याशी का नाम नहीं बदला गया तो चुनाव में काम नहीं करेंगे।