जयपुर में दोस्ती कर एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक मिलने के बहाने छात्रा के फ्लैट पर आया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती का शोषण किया। ब्लैकमेल कर उसके फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। पीडि़त ने भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच थानेदार ओमप्रकाश कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- कोटा निवासी 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह जयसिंहपुरा में किराए का फ्लैट लेकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी। साल 2020 में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात रवि प्रकाश से हुई। बातचीत के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए। आरोप है कि जून-2023 में आरोपी रवि प्रकाश उससे मिलने के बहाने उसके फ्लैट पर आया।

फ्लैट में उसे अकेला पाकर उसने उसे धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील फोटो भी खींच लीं। फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार उसका यौन शोषण किया। जब वह परेशान हो गई और उसने दूरी बना ली तो आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करने के लिए उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल कर दीं। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी रवि प्रकाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।